पढ़ने वाले छात्र महंगे शौख के लिए करते है चोरी

जनादेश ब्यूरो बेगूसराय —

बेगूसराय में लूट की एक एक बड़ी बारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों को पुलिस ने घटना के 36 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार किया है. खास बात यह है कि पकड़े गए सात अपराधियों में से दो युवक वैसे भी हैं जो बी-टेक की तैयारी के लिए कोटा में कोचिंग करते थे. इस मामले का खुलासा पूछताछ के दौरान हुआ. बेगूसराय के एसपी आदित्य कुमार ने बताया कि जिले के फुलवरिया थाना इलाके में 4 नवंबर को फ्लिपकार्ट एजेंसी से तीन लाख 80 हज़ार की लूट हुई थी. इसके अलावा अपराधियों ने 18 मोबाइल की भी लूट की थी.

इस मामले पुलिस ने स्पेशल टीम गठित कर अपराधियों को धर दबोचा. पकड़े गए अपराधियों के पास से लूट की 13 मोबाइल, 3 देसी कट्टा, 5 जिंदा कारतूस, लूट के एक लाख रुपए, घटना में प्रयुक्त दो मोटरसाइकिल और लूट के पैसे से खरीदी गई एक मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने बरामद किया है. एसपी अवकाश कुमार के मुताबिक़ पकड़े गए गणेश कुमार राम पर फुलवरिया थाना में मामले दर्ज हैं.

गणेश 15 दिन पूर्व ही जेल से छूट कर आया था वहीं दूसरे अपराधी शिवम प्रियदर्शी पर फुलवरिया और टाउन थाना में कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस अपनी स्पेशल टीम द्वारा फौरन की गई कार्रवाई को एक बड़ी उपलब्धि बता रही है. साथ ही पकड़े गए दूसरे अपराधियों का भी आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.