नैना चौटाला ने हरी चुनरी चौपाल में दिखाई ताकत, देवर अभय को बताया गुंडा

राजेन्द्र सिंह चौहान —-

सिरसा. सिरसा के जमाल में हरी चुनरी चौपाल में डबवाली की विधायक नैना सिंह चौटाला ने अपने देवर यानि अभय चौटाला पर जुबानी हमला किया. इतना ही नही नैना चौटाला ने अभय चौटाला को गुड़े की संज्ञा दी. उन्होंने कहा कि जो इंसान के अंदर की फितरत होती है, उसे कोई बदल नही सकता. भले ही वो कैसा भी साधु का चोला डाल ले. नैना ने कहा कि अजय सिंह को पार्टी से निकालकर ये दिखा दिया गया कि मैं गुंडा हुं, गुंडा ही रहूंगा.

वहीं नैना चौटाला ने अपने संबोधन में अजय सिंह चौटाला गुट की तरफ से एक नये संगठन बनाने के संकेत दे दिये हैं. उन्होंने कहा कि कल हम एक नया झंडा और डंडा गाढने का काम करेंगे. स्थानीय बोली में भाषण देती नैना चौटाला ने कहा कि अब पार्टी पर पूरी तरह से अभय सिंह चौटाला ने कब्जा कर लिया है. लेकिन हम चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को दिखा देंगे कि पार्टी से नहीं बल्कि जनभावना से संगठन मजबूत होता है.

नैना चौटाला ने अपने भाषण के दौरान कहा कि आज प्रदेश में अपराध बढ़ रहा है, महिलाएं सुरक्षित नहीं है, महिलाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है.नैना चौटाला ने कहा कि परिवार के अंदर हमें पिछले ढाई साल से दबाया जा रहा है. उन्होने कहा कि घर में पहले दबाकर रखा गया और अब पार्टी से ही हमें निकाल दिया गया है. अब तो चुप रहकर भी इनसे हम बदला लेंगे और जनभावना को एकत्रित करके हम सबको दिखा देंगे. नैना चौटाला ने महिलाओं की समस्याओं को लेकर कहा कि हमें बेजुबान मत समझना और साल 2019 में महिलाओं की सबसे बड़ी वकील के रुप में जनता के बीच काम कंरुगी.

ठंडी हवा लेने वालों से हिसाब जरूर लेना : नैना चौटाला

नैना चौटाला ने लोगों से कहा कि अजय चौटाला की जींद बैठक को लेकर कुछ विधायकों को हिमाचल के परमाणु स्थित एक होटल में रखा गया है, वे अब तो ठंडी हवा ले रहे है. लेकिन जब वे जनता के बीच आएंगे तो उससे हिसाब जरूर लेना. अजय चौटाला की जींद बैठक के चलते इनेलो ने चंडीगढ़ में सांसदों, पूर्व सांसदों, विधायकों, पूर्व विधायकों की बैठक बुलवाई है. खबरें है कि जींद रैली के लिए विधायकों से अजय गुट का संपर्क ना हो सके उसके चलते कई विधायक भूमिगत है. बता दें कार्यक्रम में सैंकड़ों की तादाद में महिलाएं हरी चुनरी ओढ़ कर पहुंची. जिस गांव में कार्यक्रम करवाया जा रहा है वे गांव अभय चौटाला ने विधायक आदर्श ग्राम योजना के तहत गोद ले रखा है. उन्होंने इस गांव में करोड़ों रुपए देकर विकास कार्य भी करवाए हुए हैं. इसके बाद भी गांव के सरपंच नैना चौटाला की हरी चुनरी चौपाल आयोजित करवा रहे हैं.

वहीं जमान गांव के सरपंच का कहना है कि उन्हें इनेलो में अभय चौटाला द्वारा चंडीगढ़ और अजय चौटाला की जींद में होने वाली बैठक का न्यौता मिला हुआ है, लेकिन वे कल जींद की रैली में जाएंगे. उन्होंने कहा अब चाहे जो भी अंजाम हो साथ तो अजय चौटाला का ही देना है.