दीपिका ने पति रणवीर संग ब्रेकअप की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

जनादेश/डेस्क: बॉलीवुड के पावर कपल्स  दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वैसे तो लोगों के लिए कपल गोल का एक बेहतरीन उदाहरण हैं। लेकिन, इन दिनों सोशल मीडिया पर फैली दोनों के अलग होने की अफवाहों ने फैंस को काफी परेशान कर दिया है।  बता दें कि कुछ दिनों पहले एक ट्वीट को लेकर ये दावा किया गया था कि दोनों के रिश्ते में मन मुटाव हो गया है। जिसकी वजह से कपल ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है। हालांकि, बॉलीवुड एक्टर रणवीर इस मसले पर अपना रिएक्शन पहले ही दे चुके हैं। जिसके बाद अब दीपिका ने भी अपने निजी रिश्ते और लोगों की बातों पर खुलकर बात की है।

आपको बता दे हाल ही में मेघन मार्कल के पॉडकास्ट में पहुंचीं दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर चल रही पति से अलग होने की अफवाहों पर अंकुश लगा दिया है। एक्ट्रेस ने डचेस ऑफ ससेक्स के साथ एक स्पेशल पॉडकास्ट रिकॉर्ड किया है। उनका कहना है कि रणवीर सिंह एक हफ्ते बाद उन्हें देखकर खुश होंगे, क्योंकि वो एक म्यूजिक सेरेमनी में थे। जहां एक ओर रणवीर एक हफ्ते के लिए एक म्यूजिक फेस्टिवल में बिजी थे। वहीं, दीपिका भी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक फेमस ब्रांड लूई वीटॉन के लिए पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक किया था।

इसी के साथ पॉडकास्ट के दौरान दीपिका ने आगे कहा कि वो और रणवीर काम के चलते काफी वक्त से एक दूसरे से और घर से दूर हैं। बता दें कि दीपिका के पहले उनके पति और अभिनेता रणवीर सिंह ने भी बताया था कि ऐसी खबरें केवल अफवाहें थीं। इसके अलावा उन्होंने एक्ट्रेस के साथ 10 साल बिताने की बात भी कही थी। उन्होंने कहा था, ‘टचवुड… हम मिले और साल 2012 में हमने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया… इसलिए 2022 में मुझे और दीपिका को दस साल हो गए हैं।

कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणवीर सिंह फिल्म ‘सर्कस’ को लेकर काफी व्यस्त हैं इस फिल्म में वो पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इसके अलावा वो आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी नजर आएंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण के पास भी कई बड़ी फिल्में हैं। वो शाहरुख के साथ फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाली हैं।  इसके अलावा, वो अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग भी कर रही हैं जिसमें प्रभास और अमिताभ बच्चन भी हैं।