खिलाड़ियों से मिलने छपरा पहुंचे पुलिस महानिदेशक, युवाओं को शराब के सेवन से दूर रहने की दिलाई शपथ

छपरा

पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे सदर प्रखंड के उमधा गांव में पहुंच आयोजित स्व: दीनानाथ सिंह मेमोरियल वॉलीबॉल टूर्नामेंट 2018 के विजेता और उप विजेता खिलाड़ियों को सांत्वना देने पहुंचे और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की । छपरा प्रवास के दौरान पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे ने उमधा में पहुंच युवाओं को उनके कर्तव्यों के प्रति समर्पित होने के लिए प्रेरित किया । समाजसेवी मनोज सिंह उर्फ पप्पू सिंह के आवास पर टूर्नामेंट में सम्मिलित खिलाड़ियों और स्थानीय ग्रामीणों को संबोधित करते हुए शराब से दूर रहने के साथ सेवन नहीं करने का शपथ दिलाया ।

जनादेश अख़बार का अपने हॉकर से मांग करे !

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रभावी शराबबंदी का तारीफ करते हुए लोगों को शराब के पाबंदी पर मदद का आहवान किया तथा जय बिहार का नारा भी लगवाया ।
उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए स्थानीय मुखिया सुमित सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार की सभी योजनाएं प्रभावित है शराबबंदी और नलजल योजना माननीय मुख्यमंत्री के महत्वाकांक्षी योजना है जो समस्त राज्य में प्रभावी भी है । फकुली में आयोजित बॉलीबॉल टूर्नामेंट में सम्मिलित सभी खिलाड़ियों के साथ पुलिस महानिदेशक ने परिचय लेते हुए उनको खेल के प्रति जागृत और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।
इस अवसर पर समाजसेवी मनोज सिंह उर्फ पप्पू सिंह,राजीव सिंह,मुन्ना जी (संवरी,जलालपुर),जनार्दन सिंह, सत्यनारायण राम,जितेंद्र राम,कृष्णा सिंह,सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे ।