क्षत्रिय छात्रावास समाज के लिए शैक्षणिक धरोहर

जनादेश/छपरा
छपरा शहर में अवस्थित बिहार का एकमात्र क्षत्रिय छात्रावास में आज शहर के गणमान्य वकीलों को सम्मानित किया गया । अपने वकालत के जीवन काल में समाज के विभिन्न क्षेत्रों में समाज को जागृत विकसित और प्रगतिशील बनाने की प्रयास करने वाले अधिवक्ताओं के सम्मान में सारण जिला क्षत्रिय महासभा के सभी क्षत्रिय उपस्थित रहे। सभा को संबोधित करते हुए क्षत्रिय छात्रावास निर्माण समिति के अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने कहा क्षत्रिय छात्रावास में गणमान्य वकीलों के सम्मान के साथ समाज के अलग अलग क्षेत्रों में उत्कृष्ट करने वाले महानुभाव को सम्मानित करने का कार्यक्रम अनवरत चलता रहेगा । उन्होंने क्षत्रिय छात्रावास पर प्रकाश डालते हुए कहा कि क्षत्रिय छात्रावास समाज के लिए शैक्षिक धरोहर है।

जहां से छात्र शिक्षा ग्रहण कर समाज, देश सहित पूरे विश्व की सेवा करेंगे।
वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए क्षत्रिय छात्रावास निर्माण समिति के सचिव नागेंद्र सिंह ने कहा किया क्षत्रिय छात्रावास क्षत्रिय समाज सहित समाज के अन्य वर्गों के लिए वरदान साबित होगा। क्षत्रिय छात्रावास का मुख्य लक्ष्य समाज के पिछड़े लोगों लोगों को शिक्षित कर मुख्यधारा में जोड़ने और देश सहित विश्व को विकसित करने का है।

जनादेश अख़बार का अपने हॉकर से मांग करे !

इस कार्यक्रम में सुरेंद्र सिंह बेजोड़, योगेंद्र सिंह, सुरेश प्रसाद सिंह, श्री राम सिंह, अधिवक्ता गणों को साल देख कर सम्मानित किया गया। वही संबोधन कर्ता में कामेश्वर सिंह अध्यक्ष, नागेंद्र सिंह सचिव, डॉक्टर राजीव कुमार सिंह डॉक्टर प्रदीप कुमार सिंह भरत सिंह जेपी सेनानी, जितेंद्र सिंह ने छात्रावास और छात्रावास से जुड़े सभी मुद्दों पर अपनी अपनी बात रखी। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से सत्येंद्र सिंह , अभय सिंह,धनंजय सिंह तोमर अजित सिंह,राजा कर्मवार,विजय सिंह,सत्येंद्र सिंह पैक्स ,शंभूनाथ सिंह,जैलेंद्र सिंह,दिनेश सिंह,केशरी सिंह सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे ।मंच कार्यक्रम का।संचालन अजित सिंह ने किया ।