ऊधमसिंह नगर: क्रशर मालिक को गोली मारकर हत्या

जनादेश/डेस्क: ऊधमसिंहनगर जिले में क्राइम का ग्राफ बढ़ता नजर आ रहा हैं। काशीपुर में 12 घंटे के अंदर दो हत्याओं ने पूरे क्षेत्र को दहशत में डाल दिया। कुंडा थाना क्षेत्र के भरतपुर निवासी गुरताज सिंह भुल्लर की पत्नी गुरप्रीत कौर की गोली लगने से मौत हो गई। अभी शव का पोस्टमार्टम हुआ ही नही था कि काशीपुर थाना क्षेत्र के कुंडेश्वरी पुलिस चौकी के ग्राम जुड़का में दो बदमाशों ने क्रशर मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी।

12 घंटे में इन 2 घटनाओं से नगर के लोगो की रूह कांप गई हैं। नगर के लोग डरे व सहमे हुए महसूस कर रहे हैं। पुलिस प्रशासन ने दोनों मामले के घटनाक्रम में गहराई तक जाने के लिए पूरा खाका तैयार कर लिया हैं। डीआइजी नीलेश आनंद भरणे के निर्देश पर एसएसपी मंजुनाथ टी सी ने तत्काल अधिकारियों की टीम भी गठित कर ली हैं। कुंडेश्वरी चौकी क्षेत्र के जुड़का नंबर-2 निवासी 65 वर्षीय महल सिंह पुत्र सिघारा सिंह गुरुवार सुबह 8:30 बजे नाश्ता करके घर पर अखबार में भरतपुर में गोली कांड की खबर पढ़ रहे थे। इसी बीच बाइक में आए दो बदमाश घर में घुस गए, और जब तक महल सिंह कुछ समझते उन्हें गोली मारकर फरार हो गए। 

 स्थानीय लोगों के मुताबिक बदमाशों ने पांच राउंड फायर किए, जिसमें से दो गोलियां पूर्व प्रधान की बायीं बगल और पेट से आरपार हो गईं और तीन राउंड मिस हो गए। बाइक चलाने वाला युवक लाल टी-शर्ट और नीली जींस पहने हुए था जबकि पीछे बैठा बदमाश काली टी-शर्ट व नीली जींस में था। फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन घर से बाहर आए और घायल पूर्व प्रधान को परिजनों ने सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।